Monday, October 21, 2024
Monday, October 21, 2024
HomeGadgetXiaomi 12 Pro : भारत में जल्द होगी लॉन्चिंग, उससे पहले जाने...

Xiaomi 12 Pro : भारत में जल्द होगी लॉन्चिंग, उससे पहले जाने फीचर्स एंड प्राइस

- Advertisement -

Xiaomi 12 Pro

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

शाओमी भारत में अपना नया स्मार्टफोन Xiaomi 12 Pro को लॉन्च करने जा रहा है। इस बात की जानकारी कंपनी ने अपने ऑफिसियल ट्विटर हैंडल पर दी है। हालांकि अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि फ़ोन किस दिन लॉन्च होगा। वही फ़ोन के लुक को लेकर फेमस यूटूबेर जानेमाने टिपस्टर का दावा है कि शाओमी 12 Pro इसी महीने में भारत में लॉन्च किया जाएगा। आपको बता दें शाओमी 12 सीरीज के इस फ्लैगशिप फोन को पिछले साल दिसंबर महीने में पहले ही Xiaomi 12 और Xiaomi 12X के नाम से चीन में लॉन्च कर दिया है। आइये जानते हैं इसके कुछ ख़ास फीचर्स।

कंपनी ने अपने ट्वीट में कहा ! (Xiaomi 12 Pro Launch Date)

शाओमी ने भारत में शाओमी 12 Pro फोन के लॉन्च करने का ऐलान ट्विटर पर किया है। कंपनी ने 15 सेकंड का टीजर शेयर किया है जिसमे टैगलाइन ‘द शोस्टॉपर’ दी है। दूसरी ओर फेमस टिपस्टर ईशान अग्रवाल का मानना है कि Xiaomi 12 Pro को अप्रैल में भारतीय बाजार में उतारा जाएगा । क्योंकि यह एक फ्लैगशिप फोन है तो इसमें हमें सभी लेटेस्ट फीचर्स देखने को मिलने वाले है।

इतनी हो सकती है कीमत (Xiaomi 12 Pro Price)

Xiaomi 12 Pro

यदि इसकी कीमत को पिछले साल दिसंबर में चीन में लॉन्च हुए स्‍मार्टफोन से कपड़े करें तो इसका 8GB + 128GB स्टोरेज वेरिएंट हमें लगभग 50 से 60 हज़ार रुपये के अंदर देखने को मिल सकता है। वहीं इसके 8GB + 256GB स्टोरेज मॉडल की कीमत लगभग 60 हज़ार रुपये हो सकती है। टॉप वेरिएंट कि बात करे तो 12GB + 256GB कि कीमत लगभग 65 हज़ार के आसपास होगी ।

Also Read:- Samsung Galaxy M33 5G launched in India : जानिए इसके प्राइस, ऑफर्स एंड फीचर्स की पूरी डिटेल्स

Also Read : No Relief On Petrol Diesel : 10 दिन 6.40 रुपए प्रति लीटर हुआ महंगा पेट्रोल

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR