Tuesday, October 22, 2024
Tuesday, October 22, 2024
HomeKaam ki BaatZOOOK Dash Junior Smartwatch बच्चों के लिए हो रही है लॉन्च, कमाल...

ZOOOK Dash Junior Smartwatch बच्चों के लिए हो रही है लॉन्च, कमाल के फीचर्स के साथ

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

ZOOOK Dash Junior Smartwatch: फ्रेंच लाइफस्टाइल कंपनी ZOOOK ने भारत में अपनी नई स्मार्टवॉच लॉन्च कर दी है। वाच का डिज़ाइन ख़ास तोर पर बच्चो को ध्यान में रख कर डिज़ाइन किया गया है। कंपनी ने इस वाच का नाम ZOOOK Dash Junior रखा है। वाच में काफी कमाल के फीचर्स देखने को मिलते है साथ ही 8 वॉच फेस के अलावा हार्ट रेट मॉनिटरिंग जैसे जबरदस्त फीचर मिलते है। वाच का स्क्रीन साइज 1.4-इंच है। आइये जानते है इस वाच के कुछ ख़ास फीचर्स।

Features Of ZOOOK Dash Junior Smartwatch

ZOOOK Dash Junior Smartwatch
ZOOOK Dash Junior Smartwatch

स्मार्टवॉच के ख़ास फीचर्स की बात की जाए तो वाच में प्री लोडेड 8 गेम्स मिलती हैं। साथ ही इसमें 6 अलग-अलग स्पोर्ट्स मोड्स भी दिए गए है । Country Head India of ZOOOK Achin Gupta ने लॉन्च इवेंट में कहा कि कई स्मार्टवॉच मार्केट में उपलब्ध हैं जो कई हेल्थ ट्रैकिंग और लाइफस्टाइल एडिंग फीचर्स के साथ आती हैं। लेकिन जब बात बच्चों की होती है तो इसमें काफी कमी दिखाई पड़ती है।

ZOOOK Dash Junior के अन्य फीचर्स

ZOOOK Dash Junior Smartwatch

स्मार्टवॉच में इनबिल्ट चाइल्ड लॉक फीचर भी मिलता है। इससे पैरेंट्स वॉच पर पूरी तरह से कण्ट्रोल कर सकते है और पासवर्ड की सहायता से वाच को लॉक भी कर सकते हैं। साथ ही वह इस फीचर की सहायता से बच्चो को सीखा भी सकते है कि वाच का इस्तेमाल कैसे करना हैं। वाच कि प्रोटेक्शन के लिए इसमें IP68 रेटिंग वॉटर रेसिस्टेंट मिलता है जो वाच को वाटर डैमेज से बचाता है।

साथ ही इस वॉच में 10 अलार्म सेटिंग डेली रूटीन जॉब्स जैसे उठना, नाश्ता, स्कूल जाने से लेकर होमवर्क करने तक के लिए सभी नोटिफिकेशन के जरिये दिए जाएंगे। कंपनी का कहता है कि इस वाच को सिंगल चार्ज पर 7-दिन तक इस्तेमाल किया जा सकता है।

Price Of ZOOOK Dash Junior

zoook dash jr smartw

वाच की शुरूआती कीमत लगभग 3,499 रुपये रखी गई है। यह स्मार्टवॉच को ब्राइट ब्लू और पिंक कलर वैरिएंट में लॉन्च किया गया है।

READ ALSO:- 5G Network In America: आज से शुरू हुआ America में 5G का नेटवर्क, Air India की तरफ से लिया गया यह बड़ा फैसला

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR