Monday, October 21, 2024
Monday, October 21, 2024
HomeAutomobileZOOOK New Speakers : ZOOOK ने भारत में इन शानदार स्पीकर्स को...

ZOOOK New Speakers : ZOOOK ने भारत में इन शानदार स्पीकर्स को किया लॉन्च, जानिए क्या है कीमत

- Advertisement -

ZOOOK New Speakers

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

ZOOOK ने अपने नए स्पीकर्स को लॉन्च कर दिया है। इन स्पीकर्स में हमें काफी कमाल के फीचर्स देखने को मिलते हैं। पार्टी के लिए ये स्पीकर्स बेस्ट ऑप्शन हो सकते हैं। कंपनी ने ये दो स्पीकर्स ZOOOK Legend, ZOOOK Dual Thrust के नाम से मार्किट में उतारे हैं।

इसके साथ ही कंपनी ने एक माइस लॉन्च किया है जो ZOOOK Karaoke01 के नाम से पेश किया है इन्हे आप ऑफलाइन के साथ-साथ ऑनलाइन भी खरीद सकते हैं। इनकी कीमत क्रमशः 7,499 रुपये, 6,999 रुपये और 499 रुपये है।

ZOOOK Legend

ZOOOK New Speakers

 

32.5″ ऊंचाई वाला यह स्पीकर वायरलेस माइक्रोफोन और एक रिमोट के साथ आता है। स्टाइलिश डिज़ाइन के साथ आने वाले इस स्पीकर में हमें काफी कमाल की साउंड क्वालिटी मिलती है। यह स्पीकर दो कलर ऑप्शन ब्लैक और ब्राउन में आता है। कनेक्टिविटी के लिए स्पीकर में यूएसबी, ब्लूटूथ, औक्स के साथ-साथ एफएम का भी सपोर्ट मिलता है। यह एक वायरलेस माइक के साथ आता है जिसके साथ आप अतिरिक्त दो वायर्ड माइक्रोफोन भी लगा सकते हैं।

ZOOOK Dual Thrust

ZOOOK New Speakers

ZOOOK Dual Thrust में भी हमें ZOOOK Legend के जैसे ही बहुत से फीचर्स देखने को मिलते हैं ZOOOK ड्यूल थ्रस्ट में भी हमें वायरलेस माइक्रोफोन की सुविधा मिलती है। इसके अलावा, यूएसबी, एफएम, औक्स और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यह श्रोताओं को बास इको और माइक वॉल्यूम को नियंत्रित करने की अनुमति देता है। स्पीकर में म्यूजिक इक्वलाइज़र के साथ दो वायर्ड माइक्रोफोन पोर्ट और पेन ड्राइव लगाने का भी ऑप्शन मिलता है।

ZOOOK Karaoke01

ZOOOK New Speakers

ZOOOK Karaoke01 को ख़ास तोर पर उनके लिए डिज़ाइन किया गया है जो बैठकों, मंच प्रदर्शन और बाहरी प्रदर्शन करते हैं। इन कामो को करने में यह माइक आपकी मदद कर सकता है। यह शानदार माइक्रोफ़ोन 50hz-15Khz रेंज के साथ आता है। इसमें XLR-to-1/4 केबल शामिल है। इसे आप ब्लूटूथ स्पीकर, डीवीडी, टीवी, KTV ऑडियो, मिक्सर आदि जैसे विभिन्न उपकरणों से कनेक्ट कर सकते हैं।

Also read: IPL 2022 CSK vs KKR : चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स का पहला मुकाबला आज शाम 7 बजे

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtub

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR